twitter
rss

हम सब चाहते है कि औरों की तरह मेरे पास भी एक बेहतरीन फीचर्स के साथ एक स्मार्टफोन हो किन्तु कीमत भी को देखकर हमारी चाहत, चाहत ही रह जाती है ऐसे में 24 जुलाई से अमेज़न आनलाइन स्टोर पर केवल 5499 रूपये में हम सोचते है कि कोई तो क़ीमत को कम कर हमारा सपना पूरा करे।

                      आज मैं आपको ऐसे ही एक बेहतरीन स्मार्टफ़ोन के बारे में बताऊंगा जो कम कीमत के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी दे रहा है ये मोबाइल है इनफोकस M2 चलो इसके फीचर्स के बारे में बताते है।
1. स्क्रीन - 4.2 इंच WXGA LTPS LCD स्क्रीन, HD (768×1280 पिक्सल रिजोल्यूशन) की डिस्प्ले के साथ।
2. प्रोसेसर- क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 1.2 क्वाडकोर प्रोसेसर।
3. रैम - 1 GB
4. इंटरनल मेमोरी - 8 GB
5. कैमरा - बैक कैमरा 8 मेगापिक्सल LED फ्लेश के साथ और फ्रंट कैमरा भी 8 मेगापिक्सल।
6. आपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉइड 5.0 लालीपाप।
7. सिम - ड्यूल सिम कार्ड 4G नेटवर्क के सपोर्ट के साथ।
8. बैटरी - 2010 mah Li-Ion
9. इसके अलावा और भी कम्पलसरी फीचर्स।
10. कीमत - इन्फोकस के घोषणा के अनुसार केवल- 5499 रूपये।
एनालाइज- अब इस सेट की विवेचना करते है कि कैसे ये सेट इतने कीमत पर और सेट से बेहतर दिखाई दे रहा है। सबसे पहले इसकी HD स्क्रीन जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देता है, प्रोसेसर भी काफी अच्छा और इसमें 1GB की रैम है जो स्मूथली रन करेगा। इंटरनल मेमोरी भी 8 GB है जिसमे हम काफी ज्यादा एप्प रख पाएंगे। और इसके कैमरा काफी आकर्षित कर रहा है इसके बैक 8 मेगापिक्सल तो है ही फ्रंट भी 8 है जो सेल्फ़ी के दीवानो के लिए काफी बेहतर है। ड्यूल सिम 4G नेटवर्क के साथ हमें आधुनिक दुनिया के साथ खड़ा करता है। बैटरी पावर भी काफी अच्छा है जो हमें बेहतर अनुभव देगा। इसके सेट भी काफी आकर्षक है।
                        इस तरह 24 जुलाई से अमेजन पर बिकने के लिए तैयार ये स्मार्टफोन का इन्तजार सब मुल्को के मोबाइल प्रेमी कर रहे है।अगर आप भी मोबाइल लेने की सोच रहे है वो भी कम बजट में तो ये आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।
                         उम्मीद है ये जानकारी आपके लिए सही मोबाइल के चुनाव में हेल्प करेगा। और प्रोडक्ट की जानकारी के लिए इस ब्लॉग में आपका स्वागत है।
                       
                  

0 comments:

Post a Comment