twitter
rss

टेलिविजन की दुनिया में प्रतिदिन नई-नई तकनीक आ रहे है जो हमें टी.वी. देखने का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है, किन्तु इनकी कीमत भी इतनी है कि सामान्य परिवार इसे खरीद पाने में असमर्थ होता है। आज टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में क्रांति सी आ गई है
जिससे कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देने की होड़ सी मच गई है। इसे आप स्मार्टफोन की दुनिया में देख ही रहे है अब बारी है टेलीविजन की दुनिया में। और इसे सबसे पहले लाने की घोषणा की है प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी इंटेक्स ने।
                       इंटेक्स के हेड निधि मार्कण्डेय के अनुसार कम पैसे में ज्यादा फीचर्स देने की कोशिश की गई है। जो जल्द ही ग्राहकों के लिए बाजार में उपलब्ध हो जाएगा। अब इनके फीचर्स के बारे में जानते है-
इंटेक्स 2111-FHD TV के फीचर्स -
1. साइज - 21 इंच।
2. डिस्प्ले - 1920*1080 पिक्सल का फुल HD रिजोल्युसन क्वालिटी।
3. आँखों की सुरक्षा हेतु T मेट्रिक्स टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।
4. इसमें पॉवर सेविंग मोड भी दिया गया है।
5. साफ़ व बेहतर पिक्चर क्वालिटी के साथ।
आपको इनका पूरा फीचर्स बताया गया है अब बारी है इनके निर्धारित कीमत की। अभी तक जानकारी के अनुसार इसकी कीमत केवल 9990 रूपये रखा गया है। अब इनके फीचर्स और कीमत की तुलना करे तो ये HD LED टी.वी. एक बेहतर विकल्प शाबित हो होता दिखाई दे रहा है क्योंकि सामान्य कलर टेलिविजन की कीमत पर HD LED टी.वी. मिल जाए तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है।
                     इस तरह ये अपकमिंग टेलीविजन बहुत जल्द ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। अतः आप भी हो जाइये तैयार एक बेहतर विकल्प का चुनाव करने के लिए।
                      इस ब्लॉग को लेटेस्ट व् बेहतर प्रोडक्ट की जानकारी आप तक पहुचाने के लिए बनाई गई है। और प्रोडक्ट की जानकारी के लिए विजिट करते रहिये।
उम्मीद है ये जानकारी आपके लिए अच्छा रहा होगा। किसी भी सहायता के लिए मुझे मेल कर सकते है आपकी कुछ मदद कर पाऊँ तो मुझे ख़ुशी होगी।
               Thank You
<|--more-->

1 comments:

  1. this is my test somment

Post a Comment